राजद विधायक ने कहा- होलिका हमारे घर की बेटी, जिसे बलात्कार कर जलाया, शिवलिंग पूजा पर भी बिगड़े बोल!

0
84

राजद के विधायक सतीश कुमार दास (RJD MLA Satish Kumar Das) का एक कथित वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो किसी कार्यक्रम के मंच से हिंदू पूजा पद्धति पर सवाल उठाते दिख रहे हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने होलिका दहन पर भी सवाल उठाते हुए अमर्यादित बोल बोले. उन्होंने कहा कि होलिका का बलात्कार कर उसे जलाया गया है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को RJD के विधायक सतीश कुमार दास का बताया जा रहा है. सतीश दास जहानाबाद जिला के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधायक बने हैं. लगभग 3 मिनट के इस वायरल वीडियो में हिन्दू देवी देवताओं के बारे में गलत टिप्पणी की जा रही है. हालांकि, सीतामढ़ी लाइव इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


वीडियो में विधायक सतीश कुमार दास शिवलिंग की पूजा को विवादित बता रहे हैं. उनका कहना है कि शिवलिंग की पूजा करने वाला समाज बेशर्म होता है. इसकी पूजा करने से मां-बहनों को गलत भावना जगने की बात वीडियो में कही जा रही है. वहीं मां दुर्गा के लिए भी विधायक ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया.

वहीं वीडियो में होलिका दहन पर भी सवाल उठाया गया. जातिगत रंग देकर उन्होंने कहा कि होलिका हमारे घर की बेटी थी और मुट्टी भर तोंद वालों ने उसके साथ दुराचार व बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने होलिका को बलात्कार के बाद गांव की लकड़ी जमा कर उसे जिंदा जला दिया. उन्होंने होली पर भी सवाल उठाया और कहा कि हमारे घर की बेटी को जलाया गया और उसी को हम हर साल होली के रुप में मनाते हैं. वहीं होली त्योहार पर भी उन्होंने कई विवादित बोल बोले. जिसके बाद उनका विरोध शुरू हो गया है.

sitamarhilive.in इस वीडियो के किसी भी तरह की पुष्टि नहीं करता है. यह खबर केवल वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर बनायी गयी है. यह वीडियो कब का है, इसकी सत्यता अभी सामने नहीं आई है.



Comment Box