यास तूफान के शिकार हुए दूल्हा-दुल्हन, तेज तूफान और बारिश में गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट

0
60

यास चक्रवाती तूफान का कहर शुरू हो गया है. बिहार के भी कई जिलों में इसका काफी असर देखा जा रहा है. ताजा मामला बिहार के खगड़िया जिले का है, दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है. शादी कर ससुराल जा रही दुल्हन की गाड़ी सड़क दुर्घटना में खाई में जाकर पलट गई है.

घटना खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है, जहां 5 किलोमीटर ढाला के पास NH-31 पर दूल्हा-दुल्हन की कार का भीषण एक्सीडेंट हुआ है. इस सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़ा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. खगड़िया सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने दोनों को फैरन पटना रेफर कर दिया है.


इस घटना में जख्मी दूल्हे की पहचान कुणाल कुमार के रूप में की गई है, जो बेगूसराय जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि कुणाल भागलपुर जिले के थाना बिहपुर से शादी कर अपनी पत्नी और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ वापस घर लौट रहा था. इस दौरान तेज तूफान और बारिश के कारण उसकी गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया.



तेज तूफान और बारिश के कारण दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी सड़क किनारे एक विशाल पेड़ से टकरा गई. पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई. जिसके कारण दूल्हा-दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.



Comment Box