मां की डांट से नाराज होकर होटल में रहने चली गई थी नाबालिग, 3 युवकों ने किया गैंगरेप

0
82

राजधानी पटना में दुष्कर्म (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर 15 साल की एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gang Rape In Patna) की सनसनीखेज घटना सामने आई है. घटना शहर के दीघा थाना इलाके की है. यहां रामजीचक इलाके में रहनेवाली एक 15 साल की नाबालिग मां की डांट से इस कदर नाराज हो गई कि वह घर छोड़ कर एक परिचित युवक के साथ नहर रोड में दीघा-रूपसपुर स्थित एक होटल में रहने चली गई. आरोप है ि‍कि होटल में उसके साथ सामूहिंक दुष्‍कर्म किया गया.

आरोप है कि सूरज प्रसाद, कृष्णा प्रसाद और श्रवण कुमार ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चिल्लाने के बाद जब तीनों होटल से फरार हो गये तो पीड़िता ने घर लौट कर परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद मामला सबसे पहले दीघा थाने पहुंचा. दीघा थाने की पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामले को सही पाते हुए इस केस को महिला थाना को सौंप दिया.


पीड़िता के बयान पर महिला थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी में महिला थाना की पुलिस जुट गई है. फिलहाल गैंगरेपी की इस घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पटना में ही एक दिन पहले भी जक्कनपुर थाना क्षेत्र में थाने के पूर्व ड्राइवर सूरज द्वारा एक नाबालिग मंदबुद्धि बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. दो दिनों के अंतराल में नाबालिग युवतियों के साथ रेप और गैंगरेप की घटना ने राजधानी पटना में युवतियों की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.



Comment Box