मंडप में दुल्हन का इंतजार, 100 से ज्यादा मेहमान आए तो पुलिस दुल्हे को उठाकर ले गई थाने; लड़की का दादा भी गिरफ्तार

0
131

जालंधर, जेएनएन। शहर में किशनपुरा इलाके के पास तय नियम से ज्यादा बरातियों को लेकर पहुंचे दूल्हे और उसके परिवार को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। मंडप में बैठा दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा था कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और सेहरा सजाकर बैठे दूल्हे को उसी हालत में उठाकर थाने में ले आई।

लड़की पक्ष भी बरातियों की खातिरदारी में लगा हुआ था लेकिन पुलिस के पहुंचते ही वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने दूल्हे रामामंडी निवासी पारस और लड़की के दादा दौलतपुरी निवासी खन्ना राम को गिरफ्तार कर लिया और थाने में लाकर जमानत पर छोड़ा। लड़के पिता प्रेम कुमार और लड़की के पिता गंगू राम के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई। थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पास सूचना थी कि किशनपुरा में एक धार्मिक स्थल में चल रही शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोग हैं। वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो लोगों ने वहां से भागना शुरू कर दिया। दूल्हे और लड़की के दादा को गिरफ्तार कर लिया गया।

थाने में मामला दर्ज होने के बाद दूल्हे ने जमानत ली और सीधा मंडप में पहुंचा जहां पर दुल्हन उसका इंतजार कर ही थी। उस वक्त सारे बाराती भी जा चुके थे लेकिन पुलिस ने कईयों की फोटो खींच रखी है जिनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

नामदेव चौक के पास स्थित रमाडा होटल में भी चल रहे एक शादी समारोह के दौरान 100 से ज्यादा बारातियों के होने की सूचना मिलने पर थाना बारादरी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समारोह के दौरान बारातियों की गिनती ज्यादा करने पर होटल प्रबंधकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



Comment Box