ब्रेकिंग : सुशांत केस की छानबीन करने मुंबई गए पटना के एसपी को जबरदस्ती क्वॉरेंटाइन में भेजा गया

0
69

इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है, जहां सुशांत सिंह राजपूत मामले की छानबीन करने गए बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में जबरदस्ती क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया है. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने. पटना नगर (पूर्वी) पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी (आईपीएस) को मुंबई में जबरदस्ती क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया है.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी जिनको मुंबई में आज रात में 11:00 बजे जबरदस्ती क्वॉरेंटाइन कर दिया गया. सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने वाले टीम का नेतृत्व करने गए थे, अब यहां से कहीं नहीं निकल सकते !


इसके साथ न्यूज़ एजेंसी एएनआई भी इस बात की पुष्टि की है. बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी के हाथ में एक क्वारंटाइन का मुहर लगाया गया है. मुंबई पुलिस की यह हरकत बेहद गंभीर सवाल खड़े करती है ? मुंबई पुलिस के ऊपर पहले से ही जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगता रहा है. अब इस तरह की हरकत साफ तौर पर संदेश दे रही है कि कहीं न कहीं इस मौत के पीछे बहुत बड़ा राज छुपा है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से संबंधित पटना में उनके पिता ने एफआईआर दर्ज कराई थी. इस सिलसिले में पहले बिहार पुलिस की 4 सदस्य टीम मुंबई में बीते 5 दिनों से केस की छानबीन कर रही है. मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिलने के आरोप के बीच रविवार को बिहार पुलिस मुख्यालय ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा था.

© Sitamarhi LIVE | Team.



Comment Box