ब्रेकिंग : मंगलवार की सुबह दस अलग-अलग जिलों से कोरोना के मिले 19 नए संक्रमित

0
6
Sanjay kumar principal Heath sec bihar

बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक 19 नए मरीजों की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1442 हो गई है. 

बिहार के स्वास्थ विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज पहले अपडेट में 19 नए मामले बिहार से सामने आए हैं. कुल मामला 1442 हो गया. इस वक्त सबसे ज्यादा जो मामला निकल कर सामने आया है उसमें एक महिला समेत 18 लोग शामिल है.


महिला जहानाबाद की रहने वाली हैं जिनकी उम्र 25 साल बताई गई है. गया से एक बार फिर एक मामला निकल के सामने आया है. जहां एक 30 साल का युवक पॉजिटिव निकला है. पटना के बाढ़ में एक 14 साल का बच्चा पॉजिटिव हुआ है.

नवादा से तीन मामले निकल के सामने आए हैं जहां 22,25 और 33 साल कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, मधेपुरा से 2 मामले सामने आए हैं. सुपौल से तीन मामला जिसमें 32, 30,और 35 साल के युवक पॉजिटिव मिले है. कैमूर के मोकरी में 2 और बक्सर के बैरी में 1, समस्तीपुर के जीतवारपुर में 1 केस सामने आया है. आपको बता दे की ये सभी मामले सोमवार के हैं जिसकी रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को देर रात प्राप्त हुई थीं जिसे आज सुबह जारी किया गया हैं

आपको बता दें कि बिहार में अब तक सभी 38 जिलों से कुल मिलाकर 1442 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 499 लोग ठीक होकर अपने घर भी लौट चुके हैं जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मरने वालों में पटना से दो, एक मुंगेर, एक रोहतास, एक पूर्वी चंपारण, एक सीतामढ़ी, एक खगड़िया और दो वैशाली के लोग शामिल है.

Team.



Comment Box