बीमार लालू प्रसाद का दिल्ली एम्स में इलाज शुरू, कार्डियो न्यूरो सेंटर में हैं भर्ती

0
83

बीमार लालू प्रसाद को कल एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया. लालू प्रसाद को एम्स में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कार्डियो न्यरो सेंटर विभाग में लालू प्रसाद का इलाज शुरू हो गया है. 

कल एयर एंबुलेंस से गए थे दिल्ली


तबीयत अधिक खराब होने के बाद लालू प्रसाद को एयर एंबुलेंस  से दिल्ली से भेजा गया था. साथ में राबड़ी देवी भी गई थी. दिल्ली एयरपोर्ट से फिर लालू को सीधे एम्स ले जाया गया. जहां पर जाते ही उनका इलाज शुरू कर दिया गया.

जेल प्रशासन ने एक माह की दी अनुमति

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद रिम्स में भर्ती थे, लेकिन उनकी तबीयत और खराब हो गई है. मेडिकल बोर्ड ने दिल्ली एम्स में इलाज कराना का फैसला लिया है. जिसकी अनुमति जेल प्रशासन ने भी दे दी है. जेल प्रशासन ने दिल्ली एम्स में एक माह रहकर लालू को इलाज कराने की अनुमति दे दी है. लालू प्रसाद का इलाज कर रहे रिम्स के डॉक्टरों ने दिल्ली एम्स के डॉक्टरों से संपर्क किया है. इलाज के बारे में कई बातें की है. जिसके बाद उनको दिल्ली भेजा गया. 

मेडिकल बोर्ड की हुई बैठक

लालू प्रसाद को दिल्ली भेजने से पहले रिम्स में मेडिकल बोर्ड का बैठक हुई. इस बैठक में आठ विभागों के डॉक्टर शामिल थे. बैठक के फैसले के बाद ही दिल्ली एम्स भेजने का निर्णय लिया गया. मेडिकल बोर्ड अपनी रिपोर्ट जेल प्रशासन को दे दिया है. जिसके बाद जेल प्रशासन दिल्ली भेजने का फैसला किया. 

लालू की तबीयत खराब

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद की तबीयत दो दिन पहले अचानक खराब हो गई थी. जिसके बाद डॉक्टरों ने इलाज किया. उनको सांस लेने में परेशानी हो रही है. डॉक्टर ने कोरोना का टेस्ट भी कराया. रिपोर्ट निगेटिव आई है. लालू प्रसाद 15 बीमारी से पीड़ित है. उनकी फेफड़े में पानी भर गया है. जिससे सांस देने में उनको परेशानी हो रही है.



Comment Box