बिहार में 2 लड़कियों के साथ गैंगरेप, सुनसान जगह पर घसीटकर ले गए दरिंदे

0
124

बिहार में कोरोना महामारी के बीच दो ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिन्होंने समाज को शर्मसार होने पर मजबूर कर दिया है. पहली घटना बिहार के छपरा जिले की है, जहां शौच करने गई 16 साल की लड़की के साथ दो दरिंदों ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. दूसरी घटना बांका जिले की है, जहां एक नाबालिग बच्ची को घसीटकर दो बदमाश सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ कुकर्म किया. पुलिस दोनों ही मामलों की छानबीन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पहली घटना छपरा जिले के दरियापुर थाना की है, जहां एक गांव में 16 साल की एक लड़की के साथ दो बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग बच्ची शौच के लिए गई थी. इस दौरान केवटिया के गौतम राय और विधान राय ने उसे पकड़ लिया और मकई के खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पुलिस इस दोनों आरोपियों को तलाश रही है. 


दूसरी घटना बांका जिले के  पंजवारा थाना क्षेत्र की है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दो बदमाशों ने हैवानियत की. बताया जा है कि पीड़ित लड़की बौंसी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. पीड़ित लड़की के मुताबिक लाइन होटल के पास दो बदमाश उसे बजर्दस्ती घसीटते हुए एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर उन्होंने उसके साथ मारपीट की.

लड़की के साथ मारपीट करने के बाद दोनों बदमाशों ने उसे नशे की गोली दे दी. जब वह नशे में थी तो उसके साथ दोनों ने गलत काम किया और उसे वहीं छोड़कर भाग निकले. जब बच्ची घर लौटी तो उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इस मामले में पंजवारा थाना प्रभारी मुरलीधर साह ने बताया कि शिकायत दर्ज करली गई है. घटना की जांच की जा रही है. पीड़ित का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. 



Comment Box