बिहार में कई जिलों के SP समेत 38 IPS अफ़सर का तबादला, यहाँ जानिए कौन कहाँ गए ?

0
170

वर्ष 2020 जाते जाते बिहार के पुलिस महकमे में बड़ा फेर बदल करते गया है. साल के आखिरी दिन बिहार में 38 आईपीएस अफसर का तबादला कर दिया गया है. इनमें कई जिलों के एसपी भी शामिल है.

हाल ही में प्रमोशन पाने वाले आईपीएस अधिकारियों को नई पोस्टिंग दी गई है जबकि कई महत्वपूर्ण जिलों में पुलिस अधीक्षक बदले गए हैं. गृह विभाग में कुल 38 आईपीएस अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की है. यहां नीचे पूरी लिस्ट देखें :


भागलपुर एसपी आशीष भारती की जगह अब निताशा गुड़िया वरीय पुलिस अधीक्षक बनाई गई है। छपरा की एसपी धूरत सायाली को नवादा का एसपी बनाया गया है जबकि नवादा के एसपी हरिप्रसाद एस को नालंदा का एसपी बनाया गया है। नालंदा के एसपी निलेश कुमार को पुलिस अधीक्षक विशेष कार्य बल पटना के पद पर तैनात किया गया है।

सहरसा के एसपी राकेश कुमार को कैमूर का नया एसपी बनाया गया है। नवगछिया के एसपी स्वप्ना मेश्राम जी को bmp-2 का समादेष्टा बनाया गया है। भागलपुर के टाउन एसपी सुशांत कुमार सरोज को नवगछिया का एसपी बनाया गया है जबकि गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी को बीएमपी 8 बेगूसराय का समादेष्टा बनाया गया है।

कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद को बीएमपी 7 कटिहार का समादेष्टा। पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा को बीएमपी 6 मुजफ्फरपुर का समादेष्टा बनाया गया है। शिवहर के एसपी संतोष कुमार और शेखपुरा के एसपी दयाशंकर का भी तबादला किया गया है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box