बिहार भाजपा कार्यालय में कोरोना का कहर, 75 नेता व कार्यकर्ता संक्रमित

0
10

पटना. बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 75 से अधिक बताया जा रहा है. कारोना से संक्रमित मरीजों में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक दर्जन से अधिक पदाधिकारी कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. संगठन महामंत्री, प्रदेश महामंत्री को कोरोना हुआ है. एक प्रदेश उपाध्यक्ष को भी कोरोना होने की सूचना है.

इतनी बड़ी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं के संक्रमित होने से भाजपा की परेशानी बढ़ गयी है. उल्लेखनीय है कि बिहार में इसी साल चुनाव होना है. कार्यालय में लगातार बैठकें होती रहती है. वर्चुअल बैठक और वर्चुअल रैली जैसे कार्यक्रम भी इसी कार्यालस से संचालित होते हैं.


इस बीच, पूर्व सासंद और जाप प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय में 75 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, क्या बिहार में यह तबलीग का दफ्तर है ? यहां मौलाना साद कौन है ? पप्पू यादव ने आगे लिखा है कि क्या छोटा मोदी है मौलाना साद? बाढ़ में वर्चुअल रैली कर करोना फैलाया जा रहा है.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है. पिछले 24 घंटे में बिहार के सभी 38 जिलों में 1116 नये केस और नौ लोगों की मौत हो गई जिन्हें मिलाकर राज्य में इस महामारी में जान गंवाने वालों की संख्या 134 हो गयी है. वहीं, इस अवधि में कोविड-19 के 1116 नए मरीज सामने आने के साथ राज्य में सोमवार को संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17 हजार के पार चली गया है . स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 17421 हो गयी है.

Input : Prabhat Khabar.



Comment Box