बिग ब्रेकिंग: पप्पू यादव को जेल भेजने की तैयारी, तुरंत गांधी मैदान थाना से भेजा जा रहा मधेपुरा

1
116

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ़्तारी में नया अपडेट ये है कि उन्हें तत्काल जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद को 32 साल पुराने एक मामले में जेल में डालने की तैयारी है. मधेपुरा जिला की पुलिस पटना आ गई है. पप्पू को तत्काल पटना के गांधी मैदान थाना से मधेपुरा भेजने की तैयारी लगभग पूरी हो गई है.

जानकारी मिली है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी 32 साल पुराने मामले में हुई है. मंगलवार को पटना में पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद अब उनको मधेपुरा भेजने की तैयारी चल रही है. बताया जा रहा है कि देर शाम तक पप्पू यादव आज ही मधेपुरा पहुंच जायेंगे.


बताया जा रहा है उनके खिलाफ मधेपुरा के कुमारखंड थाना कांड संख्या 9/89 दर्ज था जिसको लेकर कोर्ट ने वारंट जारी किया है. ये समन मार्च 22 को 2021 में न्यायालय द्वारा जारी किया गया है. मधेपुरा पुलिस कुमारखंड थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की है कि मधेपुरा पुलिस पटना जा रही है और उनको पटना से मधेपुरा लाया जाएगा.



इसी बीच उनकी पत्नी और सुपौल की पूर्व सांसद रंजीत रंजन ने एक बड़ा बयान दिया है. रंजीत रंजन ने पप्पू यादव की जान को खतरा बताया है. उधर पुलिस कस्टडी से पप्पू यादव ने भी इसी बात दोहराया है और कहा कि सरकार उन्हें मारना चाहती है. पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद मीडिया से बातचीत में उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने कहा कि “पप्पू यादव लगातार अपने घर परिवार को छोड़कर जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे. ये पूरी दुनियां देख रही थी. जो हालात देश में और खासकर बिहार में है. उसे देखते हुए जनप्रतिनिधि होने के नाते आप लोगों की मदद करते हैं.”



पप्पू यादव की पत्नी ने आगे कहा कि “एक साजिश के तहत पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें गांधी मैदान थाना में गिरफ्तार कर रखा गया है. कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के उल्लंधन का आरोप लगाकर गिरफ्तार किया गया है. उन्हें जेल ले जाने की तैयारी हो रही है. बिहार में एनडीए सरकार जो कर रही है, ये बहुत गलत है. पप्पू यादव के साथ गिरफ़्तारी के अंदर अगर कुछ भी गलत होता है, तो उसका जिम्मेदार बिहार सरकार होगी. मुझे पूरा शक है कि नीतीश सरकार गिरफ़्तारी के नाम पर षड्यंत्र रचकर जो कर रही है, उससे उनकी जान को पूरा ख़तरा है.”



1 COMMENT

  1. तो किया करेगा बाद में
    सर्टिफकेट पे नाम पर दौड़ता है बहुत और जितना पैसे मिलना होता है उससे अधिक तो खर्च करवा देते है।एक दिन ऐसा आएगा कि सब –
    मजबूरी में कोई भी इंसान, गलत राह पे चलना आरंभ कर देगा ।देस का कोना कोना बेच देगी मोगी g
    बेरोजगारी बहुत फैला दिया है
    अब बढ़ लिख करे तो करे किया ,अब कोई तो गलत रह पे चला गया है इसका जीमेदर कोन? कितनी की तो एज ही एक्सपायर हो गया है। जिमेदार कोन।
    बीजेपी
    रातों रात जिओ अंबानी की रिलायंस jio ब्लेक मोनी को व्हाइट मोनी। और लोन भी माफ
    हम ग्रुप d, /alp /sscके एग्जाम में देखा कि मेरे बगल के साथी को अपने आप क्लिक हो रहा था । केसे…..जैसा सॉफ्टवेर बनेगा वैसा ही काम करेगा ।वैसे उसे से पूछ ने पर बोला की मेरा / मेरी सेटिंग्स हुआ है 7 से 12 लाख में ….उसमे से देख कर में भी क्लिक करने लगा तो तभी व्हा के गाइड करने वाला (sir/maim ) आके कूट/गत्ता कार्टून/प्लाय से ढक कर खुद ही पहरा देने लगा ।पूछने पर बोला ये एमपी/एमएलए से सेटिग होता है।।आप ही बताएं । और मेरा alp में पहले रिज़ल्ट आ गया था ,किन्तु टेक्निकल ईसू देकर दूसरा /पहले राउंड में हटा दिया गया।। Bjp मुर्दा बाद https://youtu.be/HZ_Yzc0ZtQI

    https://youtu.be/IJNXbvutJ-I

    https://youtu.be/jDYZ1bHncO8

Comment Box