फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, ऑनलाइन होती थी डील, तीन कॉल गर्ल समेत 4 अरेस्ट

0
135

झारखंड के रांची में पुलिस ने फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके पर छापेमारी करते हुए तीन कॉलगर्ल और एक दलाल को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवक की पहचान बोकारो निवासी विशाल के रूप में की गई है. वहीं युवतियों में दो बिहार और एक रांची की ही निवासी है. पुलिस ने फ्लैट से शराब की कई बोतलों के साथ-साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को रांची शहर में एक अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी. सूचना के आधार पर अरगोड़ थाना पुलिस की एक टीम ने सोमवार दोपहर छापा मारा. इस दौरान फ्लैट में युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली. सभी को पकड़कर थाने लाया गया. पूछताछ में युवतियों ने सेक्स रैकेट चलाने की बात कबूल किया.


आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था. गिरोह के सरगना ने अपना नंबर जारी किया हुआ था जिसपर ग्राहक संपर्क करते थे और डील फाइनल होती थी. ऑनलाइन ही राशि भुगतान की जाती थी. गिरोह के सरगना ने ही यह फ्लैट भी किराय पर लिया था. और वही ग्राहकों से भी बता करता था. फिलहाल सरगना फरार है जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.



Comment Box