प्रेम विवाह के बाद पत्नी को भाया प्रेमी, पति ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ स्टाइल में करवा दी शादी, पढ़ें पूरी कहानी

0
60

छपरा. सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में है. इस वीडियो की कहानी ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म से मिलती जुलती-जुलती है जिसमें पति अपनी पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से करा देता है. ऐसा ही वाकया छपरा में भी सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से  करा दी. शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जो वायरल हो गया है. मामला नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का यह मामला बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि  शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, लेकिन शादी के बाद भी उसके सिर से इश्क का बुखार नहीं उत्तरा. जिसके बाद पति ने यह कदम उठाया और मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करवा दी. मिली जानकारी के अनुसार छपरा के रौजा मोहल्ले में रहने वाले युवक ने कुछ समय पहले प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई.


इसी दौरान पति को जब यह बात पता चली कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ प्यार करती है तो उसने उसे समझाया फिर मारपीट तक की. पति को लगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मारपीट से पत्नी ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुई.

पत्नी की अपने बॉयफ्रेंड संग प्रेम की जब सारी बात खुल गईं तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. पति ने काफी कोशिश की पर बात न बनी. अंत में पति ने दिल पर पत्थर रख पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने का मन बनाया. पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी प्रेमी को बुलाकर मंदिर में जाकर दोनों का विवाह करा दिया.

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा इसमें पति यह कहते हुए दिख रहा है कि उसकी पत्नी ने जब प्रेमी के साथ रहने की बात कही तो उसने खुद शादी करा दी. लड़की भी यह कहती दिख रही है कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से विवाह कर रही है. मामले में सबसे खास बात यह है कि लड़की ने पहले भी प्रेम विवाह किया था.



Comment Box