पटना में बालू माफिया की गुंडागर्दी, दीदारगंज टॉल प्लाजा पर पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

0
55

बिहार में खाकी के सामने पहले अपराधी ही खड़े होकर चुनौती दे रहे थे और अब खनन माफिया ने भी बीच सड़क वर्दी वालों की पिटाई शुरू कर दी है. इस वक्त की ताजा खबर पटना के दीदारगंज टोल प्लाजा से सामने आ रही है, जहां बालू माफिया ने पुलिस के एक जवान को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है.

इस पूरे घटनाक्रम की रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दीदारगंज टोल प्लाजा से बालू लगी गाड़ियों को बगैर टोल चुका है पास कराने के लिए खनन माफिया से जुड़े लोगों ने पुलिस के जवान की पिटाई की है. बताया जा रहा है कि बालू माफिया से जुड़े लोग अपनी गाड़ियों को बगैर टोल चुकाए पास कराना चाहते थे, जिस पर वहां मौजूद पुलिस के एक जवान ने आपत्ति जताई. जवान के इस रुख से नाराज बालू माफिया के गुंडों ने टोल प्लाजा पर ही पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. 


बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार सुबह साढ़े 10 बजे की है. पहले टोल कर्मियों ने उन्हें समझाने और रोकने की कोशिश की. हालांकि वे लोग नहीं मानें और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.  बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने पुलिस के जवान की पिटाई की, वह बालू कारोबारी बच्चा यादव और उसके गुर्गे हैं. इनकी पिटाई से पुलिस का एक जवान बुरी तरह से घायल हो गया. उसके नाक की हड्डी भी टूट गई है. इलाज के लिए उसे पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बिहार में बालू माफिया ने ऐसे वक्त में बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पुलिसकर्मी को पीटा है, जब सरकार ने नए डीजीपी को कमान सौंपी है और मुख्यमंत्री लगातार क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस कर्मियों को लेसन पढ़ा रहे हैं.



Comment Box