पटना : खाना मांगने पर कोर्ट पहुंच गई पत्नी, भरी अदालत में माफी मांगता रहा पति

0
104

राजधानी पटना से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमें पति के खाना मांगने पर पत्नी सीधा कोर्ट पहुंच गई. भरी कोर्ट में पति पत्नी से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता नजर आया और फिर से गलती नहीं करने की कसमें खाता रहा. इतना ही नहीं कोर्ट में मौजूद ससुर ने भी माफी मांगते हुए कहा, ‘बेटी तुम चली जाओगी तो हम लोग कैसे रहेंगे. तुम्हें तो बेटी की तरह ही प्यार दिया है. न्यायिक दंडाधिकारी ने भी इस दाम्पत्य विवाद को देखकर बस इतना कहा, हम कानून से बंधे हैं, लड़की जैसा चाहेगी वही होगा. 

हालांकि इस मामले पर अगली सुनवाई अब 2 फरवरी को होगी और अदालत को यह निर्णय लेना है कि क्या पति और पत्नी के बीच संबंध अब मधुर हो गए हैं? अधिवक्ता श्रुति सिंह ने घरेलू हिंसा से जुड़े इस मुकदमे को दायर किया है. 


आपको बता दें कि पत्नी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाये हैं. पत्नी के मुताबिक उसका पति उसके साथ दुर्व्यवहार करता है. उसके बाल खींचता है.  उसे खाना परोसने और फल काटने के लिए बाध्य किया गया था. वह काम से थककर आती हूं तब भी उससे रोटियां बनवाई जाती है. पति कभी-कभी बातचीत करने के बाध्य करता है. पत्नी ने अपने आवेदन में कहा है कि वह अब पटना में रहना नहीं चाहती है. वह अरुणाचल प्रदेश के धर्मशाला जाना चाहती है. उसके पति ने 70, 000 का लैपटॉप और एसी भी खरीदवा लिया, जब कि मेरा पति भी प्राइवेट जॉब करता है. याचिकाकर्ता ने कहा कि मैं यहां से एयरपोर्ट जाऊंगी तो मेरा पति पीछा करते हुए आ जाएगा. 



Comment Box