पटना के डीईओ को हुआ कोरोना, जिला शिक्षा कार्यालय संक्रमण के कारण हुआ बंद

0
100

कोरोना संक्रमण के कारण पटना के जिला शिक्षा कार्यालय को बंद कर दिया गया है। पटना के डीईओ शुक्रवार को संक्रमित पाए गए. जिसके बाद कार्यालय के कई स्टाफ की कोरोना की जांच कराई गई। शनिवार को संक्रमण बढ़ने के बाद कार्यालय को बंद कर दिया गया है. जिला शिक्षा कार्यालय बंद करने की सूचना तमाम कर्मियों को दे दी गई है। अब पूरे ऑफिस को सेनीटाइज करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। 

पिछले 2 हफ्ते में जिला शिक्षा कार्यालय के अंदर कोरोना का जबरदस्त संक्रमण फैला है। अब तक कब 15 से ज्यादा कर्मी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। डीईओ के पहले डीपीओ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पटना के सर्व शिक्षा अभियान के डीपीओ को कोरोना हुआ था। जिसके बाद अन्य कर्मी भी इसकी चपेट में आए। मौजूदा संक्रमण को देखते हुए पटना जिला शिक्षा कार्यालय को 18 जनवरी तक बंद करने का फैसला किया गया है। सेनिटाइजेशन के बाद 19 जनवरी को कार्यालय फिर से खुलेगा।


एक तरफ देश के तमाम राज्यों के साथ-साथ बिहार में कोरोना वैक्सीन लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है तो वहीं दूसरी तरफ से संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पटना में हर दिन लगातार कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिल रहे हैं और इनमें से कई की मौत का सिलसिला भी जारी है।



Comment Box