पटना एयरपोर्ट पर कोरोना का कहर, दो दर्जन से अधिक कर्मचारी संक्रमित

0
41

बिहार में कोरोना के मरीज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. अकेले पटना की बात करें तो सबसे अधिक मरीज यहीं हैं. कोरोना के मरीज जहां सरकारी कार्यालयों में बढ़ रहे हैं पुलिस विभाग भी कोरोना की चपेट में आया हुआ है वहीं पटना एयरपोर्ट पर भी दर्जन से अधिक कर्मचारी कोरोना की चपेट में हैं. हालांकि कुछ कर्मचारी ठीक हुए हैं लेकिन अभी भी कई प्रभावित है और कई कर्मचारी आईसोलेशन में हैं.

पटना एयरपोर्ट के AC प्लांट में पांच कमर्चारी ,पावरहाउस में भी 5 कर्मचारी जबकि विमान कम्पनी इंडिगो के तीन कर्मचारी और गो एयर के दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं. अब कर्मचारियों के साथ-साथ उनके परिवार के लोग भी संक्रमित हो रहे हैं. पटना एयरपोर्ट ऑथोरिटी के प्रभाकर कुमार की पत्नी ज्योति पाठक संक्रमित हो गयी हैं, वहीं गो एयर के इंदु भूषण और विशाल त्रिपाठी, इंडिगो के अतुल कुमार और ओमप्रकाश कुमार, पावर हाउस कर्मचारी अखलाख अहमद, इंडियन ऑयल के शुभम कुमार संक्रमित होकर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

दर्जनों कर्मचारियों के कोरोना की चपेट में आने से एयरपोर्ट पर कामकाज भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. जहां कर्मचारियों के कमी की वहज से ग्राउंड वर्क में कमी आयी है वहीं विमान कपंनियों के कर्मचारियों की कमी से विमानों की आवाजाही प्रभावित हुईं है. पिछले दो से तीन दिनों में विमानों की आवाजाही कम हुई है. 8 मई को 4 विमानों को कैंसिल करना पड़ा है, हालांकि पटना एयरपोर्ट में कोरोना को लेकर कोई विशेष सावधानी भी नहीं बरती जाती है. बाहर आने के दौरान तो सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल ख्याल नहीं रखा जाता है.




Comment Box