नियम तोड़ने पर पुलिस वाले को मिली ‘लिप-लॉक’ किस की रिश्‍वत, अब हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0
102

कोरोना वायरस का संक्रमण अभी भी पूरी दुनिया के लिए सरदर्द बना हुआ है. कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों में कई कड़े नियम बनाए गए हैं और लॉकडाउन लगाया है. जिसे नहीं मानने पर लोगों को काफी मुश्किल से गुजरना पड़ रहा है और काफी जुर्माना भी चुकाना पड़ रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पुलिस कर्मी को एक महिला को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है.

दक्षिण अमेरिका महाद्वीप के पेरू देश में पुलिस कर्मी ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर महिला को पकड़ा था. जिस पर महिला के अनोखे अंदाज में जुर्माना चुकाने पर पुलिस कर्मी पर एक्शन लिया गया है. दरअसल पेरू में कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़ी गई महिला ने पुलिस कर्मी को लिप-लॉक यानी की किस किया. जिसके बाद पुलिस कर्मी ने महिला को जाने दिया. ऐसा करने पर पुलिस कर्मी अब मुश्किलों में घिरता दिख रहा है.


यह घटना पेरू की राजधानी लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक इलाके की बताई जा रही है. जिस वक्त पुलिस कर्मी ने महिला को किस के जुर्माने पर जाने दिया, उस वक्त यह घटना किसी शख्स ने अपने कामरे में कैद कर ली. जो अब सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस कर्मी ने कोविड नियमों का उल्लंघन करती महिला के साथ कुछ नोट कर रहा है. जिसके बाद दोनों में कुछ बात होती है और पुलिस कर्मी अपना मास्क नीचे कर महिला को किस तकरता है, जिसके बाद उस महिला को जाने देता है.



Comment Box