नाबालिग कहती रही ‘भैया मुझे जाने दो’, लेकिन दरिंदे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

0
212
प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सासाराम से आ रही है, जहां दरीगांव थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई है. गैंगरेप का आरोप जान पहचान के लोगों पर ही लगा है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़ित को पूछताछ के लिए थाने ले गई है. बताया जाता है कि पीड़ित लड़की के पिता दरिगांव थाना क्षेत्र के एनएच-2 (NH-2) पर चाय नाश्ता खाना का दुकान चलाते हैं. जान पहचान के युवक गोलू नामक लड़के ने रात में लड़की को अपने तीन सहयोगियों के साथ उठाया और एक सुनसान जगह पर ले गए तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

इस घटना के बाद में खून से लथपथ लड़की किसी तरह घर पहुंची तथा परिजनों को बताया. बताया जाता है कि आरोपियों ने परिवार वालों को बाद में धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो गोली मार दी जाएगी. स्थानीय लोगों ने मामले में पंचायत भी करने की कोशिश की. सूचना देने पर आज सुबह पुलिस पहुंची तथा पीड़ित लड़की तथा परिजन को थाने ले गई है जहां लड़की से और जानकारी ली जा रही है. इस मामले में आरोपी के पहचान होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पीड़ित लड़की तथा उसका परिवार काफी डरा सहमा है.


इस वारदात के बाद लड़की काफी डरी सहमी हुई है. वह कहती है कि जिस युवक गोलू को वह भैया कहकर बुलाती थी, उसने ही उसके साथ गंदा काम किया. वह बार-बार कहती रही कि ‘गोलू भैया ऐसा मत कीजिए’ लेकिन उन्होंने खुद मेरे साथ गंदा काम किया, साथ में दो अन्य लड़कों ने भी मेरे साथ गलत हरकत की. पीड़ित लड़की इतनी डरी सहमी है कि कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है. लड़की के परिजन काफी गरीब हैं और अभी तक पुलिस द्वारा अपराधियों पर दबिश नहीं बढ़ाने से परिजन हताश हैं. लड़की मानसिक रूप से काफी परेशान है, लेकिन उसे अस्पताल की जगह पुलिस थाने ले गई है.



Comment Box