दूसरी पत्‍नी के साथ जब पत‍ि पहुंचा घर तो हुआ ऐसा जोरदार स्‍वागत, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

0
36

ब‍िहार के लखीसराय में एक व्‍यक्‍ति ने जब दूसरी शादी करके अपने घर पहुंचा तो उसका जो स्‍वागत हुआ उसका वीड‍ियो इन दिनों सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रखा है. यह मामला लखीसराय के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है क‍ि उस शख्‍स की पहली पत्‍नी व बेटी थी और उसके बावजूद उसने दूसरी शादी की. वह शख्‍स दूसरी शादी करके अपनी नई नवेली दुल्‍हन के साथ अपने उसी घर में पहुंचा था जहां उसकी पहली पत्‍नी रहती थी. जानें कैसे हुआ पत‍ि का स्‍वागत…

दूसरी पत्‍नी को लेकर घर पहुंचा तो जानें क्‍या हुआ?

दूसरी पत्‍नी के साथ घर पहुंचने एक पत‍ि को बहुत भारी पड़ा. वह जैसे ही घर पहुंचा तो पहली पत्‍नी ने ही नहीं बल्‍क‍ि दूसरी पत्‍नी ने भी जमकर उसकी धुलाई की. पत‍ि की इस प‍िटाई में पत्‍नियों संग उनके पर‍िजन भी शाम‍िल थे. इस शख्‍स की झाडू और चप्पल से जमकर की प‍िटाई हुई. इस प‍िटाई का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल है. न्यूज 18 से फोन पर जानकारी देते हुए मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रूबीकांत कश्यप ने बताया कि आपसी सहमति के बाद दूसरी पत्नी ने शादी को तोड़कर गई अपने घर चली गई है.


पहली पत्‍नी ने झाडूू और चप्‍पल से की प‍िटाई, उसके बाद पहली पत्‍नी…

दरअसल पहले से पत्नी और एक बेटी के रहते पति रूपेश कुमार ने दूसरी शादी कर ली और दुल्हन के साथ पहली पत्नी दुर्गा कुमारी के घर पर पहुंचा. इसके बाद दोनों पत्‍न‍ियों ने पति रूपेश की जमकर झाडू, चप्पल, लप्पड़ और थप्पड़ से धुनाई कर दी. अपने पति रूपेश कुमार को नई दुल्हन के साथ देख रुपेश कुमार की पहली पत्नी दुर्गा कुमारी ने अपना आपा खो दिया और अपने भाइयों को बुला लिया.

दूसरी पत्‍नी ने जो क‍िया वो पत‍ि ने सोचा भी न होगा

इसके बाद तो पहली पत्नी दुर्गा कुमारी और उसके भाइयों नें रूपेश कुमार को दोनों पत्नी और उसके भाई ने रूपेश कुमार की प‍िटाई की. बताया जा रहा है क‍ि रुपेश कुमार ने अपने आप को कुवांरा बताकर एक लड़की से शादी की थी और अपनी दुल्हन के साथ अपना ससुराल पहुंच गया. इधर, नई दुल्हन को जब पति रूपेश कुमार की पूर्व पत्नी दुर्गा कुमारी और एक बेटी होने की जानकारी मिली तो उसके साथ जाने से इंकार कर दिया.



Comment Box