जिस महिला को मरा समझा वह मिली प्रेमी के साथ, 1 साल पहले चचेरे भाई के साथ हो गई थी …

0
26

जिस महिला को मायके वाले मरा समझ रहे थे वह एक साल के बाद अपने प्रेमी के साथ जिंदा मिली है. वह अपने ससुराल से चचेरे भाई के साथ फरा’र हो गई है. प्रेमी उसका चेचेरा भाई है. दोनों को पुलिस पक’ड़कर नालंदा लाई.

नगरनौसा थानापुलिस ने एक साल पहले ह’त्या कर श’व गायब करने के मामले का खुलासा करते हुए महिला और उसके प्रेमी को गिर’फ़्तार कर लिया है. 11 नवंबर 2019 को महिला के भाई ने नगरनौसा थाना में एफआईआर किया था. लेकिन यह केस प्रेम प्रसंग का निकल गया. गुप्त सूचना पर पुलिस नेमहिला को  पटना जिला के मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से बीर बाजार से बरामद किया. थानाध्यक्ष नीलकमल ने बताया कि चिकसौरा थाना क्षेत्र के महमदपुर के सचिन कुमार ने अपनी बहन की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप अपने बहनोई, बहन के सास, ससुर और देवर पर लगाया था. गुप्त सूचना के आधार पर महिला और प्रेमी को पटना जिला के मसौढ़ी पुलिस के सहयोग से पकड़ा गया


प्रेमी की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र के महमदपुर संतोष कुमार के रूप में हुई है. रिश्ते में दोनों चचेरे भाई-बहन हैं. उन्होंने बताया कि महिला को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है. जहां महिला अपने प्रेमी के साथ ही जाने की बात बतायी. इसके बाद उसे प्रेमी के परिजनों को सौंप दिया गया है.



Comment Box