जाना था दरभंगा लेकिन बनारस पहुंच गई फ्लाइट, एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया खूब हंगामा

0
155

मुंबई से दरभंगा आ रहे कुछ यात्रियों ने बनारस एयरपोर्ट पर काफी हंगामा किया है. दरअसल मुंबई से कुछ लोगों को बिहार आना था. उन्होंने स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी 945 में अपना टिकट बुक किया. वे लोग दरभंगा आने के लिए मुंबई से फ्लाइट में बैठे और बनारस पहुंच गए. जिसके बाद वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर इन यात्रियों ने खूब हंगामा किया. 

दरअसल बात ये है कि मुंबई से जो यात्री दरभंगा आ रहे थे, उनकी फ्लाइट खराब मौसम के कारण वाराणसी एयरपोर्ट डायवर्ट कर दी गई. जिसे लेकर यात्रियों ने खूब हंगामा किया. हम आपको बता दें कि इससे पहले भी गत बुधवार को मुंबई से दरभंगा आने वाली फ्लाइट को कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया था.


एयरपोर्ट डायरेक्टर विप्लव मंडल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि लो विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट को बनारस डायवर्ट कर दिया गया.  मालूम हो कि स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 945 को दोपहर ढाई बजे दरभंगा आना था और इसे यात्रियों को लेकर पुन: तीन बजकर पांच मिनट पर मुंबई के लिए उड़ान भरना था. 

इधर, सूत्रों के अनुसार बनारस के लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर नाराज यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. वे स्पाइसजेट के कर्मियों से दरभंगा जाने की व्यवस्था करने की मांग कर रहे थे. आखिरकार स्पाइसजेट ने कुछ यात्रियों को वापस मुंबई ले जाने की व्यवस्था की और कुछ को टिकट रिफंड करने का आश्वासन दिया. इसके बाद यात्रियों का आक्रोश कम हुआ. 



Comment Box