चुनाव के पहले बिहार में ताबड़तोड़ तबादले, अब 27 DCLR का भी हुआ ट्रांसफर, जानिए कौन कहाँ गए ?

0
102

विधानसभा चुनाव के पहले बिहार में ताबड़तोड़ तबादलों का दौर जारी है. शिक्षा विभाग, परिवहन विभाग, ग्रामीण विकास विभाग के बाद राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में भी बड़े पैमाने पर तबादले हुए हैं. बिहार के 27 डीसीएलआर यानी भूमि सुधार उप समाहर्ता का तबादला किया गया है.

राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में जो अधिसूचना जारी की है. उसके मुताबिक खगड़िया सदर के डीसीएलआर राकेश रमन को पूर्वी चंपारण मोतिहारी सदर में पदस्थापित किया गया है. जबकि खगड़िया के गोगरी में तैनात डीसीएलआर मोहम्मद मुस्तकीम को नवादा सदर का नया डीसीएलआर बनाया गया है.


सीतामढ़ी के पुपरी में तैनात राजेश कुमार सिंह को मोहनिया कैमूर का डीसीएलआर बनाया गया है, जबकि कटिहार के बारसोई में तैनात खुर्शीद आलम को महुआ वैशाली का डीसीएलआर बनाया गया है. किशुनगंज मधेपुरा में तैनात ललित कुमार सिंह को पुपरी सीतामढ़ी का डीसीएलआर जबकि छपरा सदर में तैनात संजय कुमार को लखीसराय सदर का डीसीएलआर और वायसी पूर्णिया में तैनात श्रीमती मोना झा को महनार वैशाली का नया डीसीएलआर नियुक्त किया गया है. 

कटिहार सदर के डीसीएलआर राजीव कुमार को मुंगेर सदर का डीसीएलआर बनाया गया है. कैमूर के मोहनिया में तैनात डीसीएलआर मोहम्मद नूरुल एंड को सुपौल के निर्मली का डीसीएलआर बनाया गया है. मधुबनी के झंझारपुर में तैनात नंदकिशोर चौधरी को गया सदर और मुंगेर के तारापुर में तैनात इस्तक अली अंसारी को सारण के मोहल्ला डीसीएलआर बनाया गया है.

शिवहर सदर के डीसीएलआर शाहुल हसन खान को दरभंगा सदर का डीसीएलआर, भागलपुर के कहलगांव में तैनात रवि प्रसाद चौहान को दरभंगा के बिरौल का डीसीएलआर बनाया गया है. पश्चिम चंपारण के बेतिया सदर में तैनात डीसीएलआर सुधांशु शेखर को कटिहार सदर में तैनात किया गया है. इसके अलावे पटना के पालीगंज में तैनात कृत्यानंद रंजन को नालंदा के हिलसा में तैनात किया गया है. पूर्वी चंपारण के रक्सौल में तैनात मनीष कुमार को उदाकिशुनगंज मधेपुरा का नया डीसीएलआर बनाया गया है.

सारण के मरोड़ा में तैनात डीसीएलआर सुनील कुमार रंजन को सुपौल सदर का डीसीएलआर बनाया गया है, जबकि सुपौल सदर में पहले से तैनात संजय कुमार को बेतिया सदर का नया डीसीएलआर नियुक्त किया गया है. दरभंगा सदर में तैनात पुष्पेश कुमार को छपरा सदर का नया डीसीएलआर बनाया गया है.

दरभंगा के बिरौल में तैनात रामदुलार राम को रक्सौल का नया डीसीएलआर नियुक्त किया गया है, जबकि नालंदा के हिलता में तैनात अनिल कुमार सिन्हा को भागलपुर के कहलगांव का डीसीएलआर बनाया गया है. नवादा सदर के डीसीएलआर वीरेंद्र कुमार को गोपालगंज सदर में पदस्थापित किया गया है जबकि दाउदनगर औरंगाबाद में तैनात राहुल कुमार को खगड़िया के गोगरी में पोस्टिंग दी गई है.

इसके अलावा गया सदर के डीसीएलआर ललित भूषण रंजन को पालीगंज पटना में तैनात किया गया है. लखीसराय सदर के डीसीएलआर नीरज कुमार को दाउदनगर औरंगाबाद और पूर्वी चंपारण के चकिया में तैनात आदित्य कुमार झा को मुंगेर के तारापुर में पदस्थापित किया गया है.

Team.



Comment Box