चालक को आयी झपकी, नींद खुली तो देखा मौत का मंजर’- बस हादसे में दो मजदूरों की मौत

0
115

मंगलवार की आधी रात को टूरिस्ट बस मजदूरों को लेकर बंगाल जा रही थी. बस में गीत-संगीत भी बज रहा था. बस में सवार कुछ लोग सो गये थे, तो कुछ गीत का आनंद लेकर गुनगुना रहे थे. प्यारेपुर गांव के पास टूरिस्ट बस के पहुंचते ही चालक को झपकी आ गयी. इस बीच टूरिस्ट बस अनियंत्रित हो गयी. बस में सवार मजदूरों की जब नींद खुली तो धड़ाम की आवाज हुई और कुछ ही मिनट में मौत का मंजर दिखा.

चीख-पुकार के बीच ट्रक से टकराने के बाद टूरिस्ट बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. चालक की मौके पर मौत हो गयी. उधर, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बरौली थाने की पुलिस को दी. पुलिस पहुंची तब तक एक और मजदूर की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एक-एक मजदूरों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला और तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.


पुलिस की तत्परता से घायलों की इलाज हुई और उनकी जान बच गयी. उधर, देर शाम में पहुंचे बंगाल से मृतक के परिजनों को शव सौंप गया दिया. वहीं सदर अस्पताल में भर्ती आठ से 10 घायलों को भी डिस्चार्ज का दिया गया. जिनकी स्थिति खराब थी, उनका इलाज चल रहा है. थानाध्यक्ष अमरेंद्र साह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. हादसा किस वजह से हुआ, पुलिस कई बिंदुओं पर इसकी जांच कर रही है.



Comment Box