घर में घुसकर नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, परिजनों को बनाए रखा बंधक

0
68

बिहार के भोजपुर में घर में घुस कर एक नाबालिग से गैंगरेप ( Minor girl rape) किए जाने की घटना सामने आयी है. किशोरी और उसके माता-पिता को बंधक बनाये जाने और मारपीट करने की बात भी कही जा रही है. वहीं, पैसे के बल पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया गया है. किशोरी द्वारा सोमवार को एसपी को आवेदन देकर इसकी शिकायत दर्ज करायी है. घटना चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 जनवरी की है. उसी गांव के चार लड़कों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है.

एसपी को दिये आवेदन में कहा गया है कि 18 जनवरी को किशोरी के माता-पिता अपने रिश्तेदार के घर गये थे. किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ घर में अकेली थी. इसी बीच रात करीब 9 बजे गांव के ही चार लड़के उसके घर में घुस आए. उसके बाद चारों ने बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया.


सूचना देने पर अगले दिन उसके माता व पिता घर आये, लेकिन इस बीच आरोपितों द्वारा उसे और उसके माता-पिता को अपने घर में बंधक बना लिया गया. इस दौरान पैसे देकर मुंह बंद रहने की हिदायत भी दी गयी. इसके बाद बाद 24 जनवरी को उन सभी को छोड़ा गया. उसके बाद किशोरी पिता के साथ थाने पहुंची, लेकिन थाना के अफसरों द्वारा केस करने से मना कर दिया गया.

हालांकि, स्थानीय पुलिस द्वारा इससे साफ इनकार किया गया है. दूसरी ओर एसपी के आदेश के बाद चौरी थानाध्यक्ष द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

Input : News 18 Bihar.



Comment Box