एक बार फिर रिकॉर्ड बनाने को तैयार सीतामढ़ी : डीएम

0
44

22 मार्च को बिहार दिवस की तैयारी अपने अंतिम चरण में है. राज्य भर में सरकारी कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

सीतामढ़ी के डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह देर रात जिला मुख्यालय स्थित डुमरा हवाई अड्डा मैदान में बिहार दिवस की तैयारियों का जायजा लेते नजर आए. उनके साथ जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी परिमल कुमार भी मौजूद थे. बिहार दिवस के अवसर पर इस बार सीतामढ़ी एक बार फिर रिकॉर्ड बनाने को लेकर तैयार हैं.


डीएम ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया था कि एक बार बिहार दिवस पर मतदाता जागरुकता को लेकर रिकॉर्ड स्थापित किया जाएगा. इस कार्यक्रम को ड्रोन कैमरे एवं सैटेलाइट तस्वीरों के जरिए कैद भी किया जाएगा. कार्यक्रम शुक्रवार को दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा.


आयोजन के लिए समिति का गठन :–

बिहार दिवस पर अलग-अलग कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर डीएम ने समिति का गठन किया है. बताया गया कि मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से गठित समिति में सदर एसडीएम मुकुल कुमार गुप्ता, डीपीआरओ परिमल कुमार, डीसीएम समरेंद्र नारायण वर्मा को नामित किया गया है. इसी प्रकार मंच की व्यवस्था के लिए आईसीडीएस डीपीओ चांदनी सिंह व डीईओ रामचंद्र मंडल को नामित किया गया है. इसी तरह अन्य अधिकारियों को भी जिम्मेदारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक वोट के लिए तैयार सीतामढ़ी नाम से एक गुब्बारा उड़ाया जाएगा. जिले में नामित आइकन के द्वारा कार्यक्रम एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मी व अधिकारियों को डीएम द्वारा सम्मानित किया जाएगा.

Sitamarhi LIVE | Team



Comment Box