इश्‍क में हो जाता है ऐसा भी ‘हाल’, प्‍यार के ल‍िए पत‍ि का घर छोड़ा और प्रेमी के घर पहुंची तो….

0
69

ब‍िहार के भागलपुर में करीब चार घंटे तक लैला-मजनूं का एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां गरैया के रामानंद साह के बेटे सूरज कुमार को दिल दे बैठी अपने पड़ोस की ही एक दो बच्चे की मां को जब उसके पति राकेश कुमार ने अपने पत्नी को विडियो कॉल पर सूरज से घंटों बात करते देख लिया तो उसे नागवार गुजरा. पत‍ि ने स्थानीय लोगों की मदद से अपने पत्नी को प्रेमी के घर स्वेच्छा से जाने को भी कह दिया.

यह मामला भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के ढोलबज्जा थाना क्षेत्र अंतर्गत गरैया गांव का है. पत्‍नी को प्रेमी के घर जाने की बात कहने के बाद पति ने महि‍ला को अपने घर पर रखने से इनकार कर द‍िया. पत‍ि राकेश का कहना था कि यदि तुम सूरज के साथ ही खुश रहना चाहती हो तो उसके पास चली जाओ. इससे हमें कोई आपत्ति नहीं होगी. महिला भी अपने प्रेमी सूरज के पास पहुंच उसके घर के अन्दर जाने लगी, लेकिन सूरज के परिवारवालों ने महिला को घसीट कर घर से बाहर निकाल दिया.


महिला ने बताया क‍ि करीब दो साल से हमको सूरज के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. शादी का झांसा देकर सूरज ने कई बार हमसे मिला और शारीरिक संबंध भी बनाए हैं. साथ हीं उन्होंने जन्म-जन्म का साथ निभाने की कसमें भी मेरे साथ खाई है. जब आज हमारे पति ने सूरज के साथ विडियो कॉल पर बातें करते देख लिया और वह हमें घर से बाहर निकाल कर उसके साथ ही रहने को कह घर से बाहर निकाल दिया तो सूरज अब हर बात से इंकार कर रहा है और हमें रखने से तैयार नहीं हो रहा है.

महिला को पहले से एक तीन वर्षीय पुत्र व डेढ़ साल के बेटे हैं. सूरज रामानंद साह का अविवाहित लड़का हैं. वहीं इस मामले को सुलझाने गांव के गणमान्य लोग भी मौके पर पहुंचे . जहां सूचना मिलने के बाद ढोलबज्जा पुलिस भी मामले की छानबीन में जुटी गई है.



Comment Box