आशिक मिजाज दारोगा की पिटाई, महिला को प्रपोज करने घर में घुसा था

0
139

बिहार के बेगूसराय से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल एक दारोगा की बेरहमी से पिटाई की गई है. जबरदस्ती एक महिला को प्रपोज करने घर में घुसे इस दारोगा को लोगों ने खूब मारा है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना इलाके की है, जहां पुलिस की एक ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे  जानकर आप हैरान रह जायेंगे. दरअसल भीड़ ने आशिक मिजाज एक दारोगा की जमकर पिटाई कर दी है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पिटते देखे जा रहे शख्स की पहचान दारोगा विजय कुमार के रूप में की गई है. 


आरोप है कि एक महिला के साथ छेड़खानी करने घर के अंदर घुसे ASI विजय कुमार को भीड़ ने दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बड़ी बात ये है कि ASI विजय कुमार पहले गढ़पुरा थाने में ही तैनात था. हाल में उसका तबादला किया गया था. इसके बावजूद विजय कुमार के सिर से मोहब्बत का नशा उतर नहीं रहा था. 

लिहाजा मंगलवार की रात वह फिर से इस इलाके में स्थित एक घर मे घुस आया. भीड़ के हाथों पीटे जाने के बाद मौके पर गढ़पुरा थाने की पुलिस भी पहुंची. हालांकि थानेदार कह रहे हैं कि घटना का कारण उन्हें मालूम ही नही है. 

बहरहाल, पुलिस की पिटाई का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब देखना ये है कि इस मामले में कार्रवाई होती है या फिर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कामयाब होती है. 



Comment Box