आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर डांस कर रही डांसर को मारी गोली, आयोजक गिरफ्तार, देखें वीडियो

0
40

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक गांव में हो रहे आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान डांसर को गोली मार दी गई. जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. गोली लगने के बाद उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डांसर की हालत बेहद गंभीर बनी हुइ है.

नर्तक को खींचकर बाहर ले जाने के क्रम में बढ़ा विवाद 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समस्तीपुर के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जहां करीब आधा दर्जन नर्तकों को बुलाया गया था.वहीं कार्यक्रम के बीच में ही कुछ असामाजिक तत्वों ने हंगामा शुरू कर दिया. वो गलत मंशा से ब्यूटी किन्नर नामक नर्तक को खींचकर बाहर ले जाने लगे. अन्य डांसरों ने इसका विरोध किया तो मामला बिगड़ गया.


घटना का वीडियो बनाते रहे लोग
इस दौरान किसी ने वहां पर फायरिंग कर दी. जिससे गोली डांसर को जा लगी और वो घायल होकर स्टेज पर ही गिर पड़ी. कार्यक्रम में मौजूद लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे.

घटना के बाद कार्यक्रम स्थल के अलावे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. वहीं मौजूद कुछ लोगों ने घायल डांसर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आर्केस्ट्रा के आयोजक को हिरासत में लिया और गोली चलाने वाले युवक की खोज जारी है.वहीं ब्यूटी किन्नर ने नामजद लोगों के विरुद्ध मोहीउद्दीननगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.



Comment Box