आज शाम कांग्रेस विधायक दल की बैठक, विधानसभा सत्र को लेकर बनेगी रणनीति

0

सोमवार से 27 नवंबर को विधानसभा का पहला सत्र शुरू हो रहा है. 23 नवंबर से शुरू होकर विधानसभा का पहला सत्र 27 नवंबर तक चलेगा. विधानसभा सत्र के दौरान रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस विधायकों की आज बैठक होने वाली है.

कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज शाम पटना के होटल चाणक्य में आयोजित होगी. विधायक दल के नेता अजीत शर्मा इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे. बैठक में विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की रणनीति क्या होगी. इस बात को लेकर चर्चा की जाएगी. कांग्रेस हालिया विधानसभा चुनाव में 19 सीटों पर जीत हासिल कर पाने में सफल रही है. हालांकि पिछली बार की तुलना में इस बार विधानसभा के अंदर कांग्रेस विधायकों की संख्या कम होगी, लेकिन मजबूत विपक्ष के साथ एकजुटता दिखाते हुए कांग्रेस आखिर कैसे सरकार को भेजेगी इस पर आज रणनीति बनाई जाएगी.


कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा है कि विधानसभा में मौजूदा विपक्ष संख्या बल के लिहाज से बेहद मजबूत स्थिति में है. हम जनता की समस्याओं को ना केवल सदन के अंदर उठाएंगे बल्कि सरकार की गलत नीतियों का विरोध भी करेंगे. अजीत शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को बिहार की जनता ने जो जिम्मेदारी दी है. हम उसका पूरी तरह से निर्वहन करेंगे और विधानसभा के अंदर हमारी भूमिका सकारात्मक रहेगी. 



Comment Box