सीतामढ़ी में कोरोना विस्फोट : एक SHO समेत मिले 110 कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

0
183

सीतामढ़ी में मंगलवार को 110 कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें एक थानाध्यक्ष भी संक्रमित बताया जा रहे हैं. अन्य पुलिसकर्मियों की भी कोरोना जाँच गई है. सोमवार को ही एक प्रशिक्षु डीएसपी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

जिला प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सोमवार को जिले के अलग-अलग प्रखंडों से 70 कोरोना पॉजिटिव मिले है. इसमें सबसे अधिक डुमरा के 39, रुन्नीसैदपुर और परिहार के एक-एक, बथनाहा के 3, सोनबरसा के 1, मेजरगंज के 2, बैरगनिया के एक, सुप्पी के 5, रीगा के 8, पुपरी के 10, नानपुर के 7, बोखरा के 2, चोरौत के 3, सुरसंड के 11, बाजपट्टी के 1, बेलसंड के 11 और परसौनी के 4 मामले है.


इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा बताया गया कि सिर्फ सोमवार को 3243 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है. जिले में अब तक कुल 173181 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है. इस वक्त जिले भर में 54 जगहों पर कोरोना का टीकाकरण हो रहा है.

गौरतलब है कि जिले में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसको लेकर जिला प्रशासन काफी सख्त हैं, लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. प्रशासन लोगों से बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा है. भीड़भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी जा रही है. अनिवार्य रूप से मास्क पहनने हेतु अभियान चलाया जा रहा है. जिले में लगातार कोरोना की टेस्टिंग भी जारी है.

Sitamarhi LIVE | Team.



Comment Box