हाईकोर्ट की फटकार के बाद नीतीश ने बुलायी हाई लेवल मीटिंग, बड़े फैसले की तैयारी

0
85

बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर बेकाबू हालात पर पटना हाईकोर्ट ने नीतीश सरकार को फटकार लगाई. सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए टोटल फेल्योर करार दिया. जिसके बाद अब सरकार हरकत में आई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आनन-फानन में हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस वक्त नीतीश कुमार एक हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं. इस मीटिंग में बिहार के डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद समेत राज्य के मुख्य सचिव और अन्य आला अधिकारी जुड़े हुए हैं. माना जा रहा है कि सरकार बढ़ते कोरोना वायरस कोई बड़ा फैसला कर सकती है. 

इसके पहले पटना हाईकोर्ट ने कोरोना संक्रमण से पैदा हुए हालात को लेकर राज्य सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि बिहार में अगर हालात काबू में नहीं हो पा रहे हैं और सरकार के सारे प्रयास विफल है. तो ऐसी परिस्थिति में कल यानी मंगलवार को सरकार यह बताएं कि राज्य में लॉकडाउन लगेगा या नहीं.  कोरोना संक्रमण पर सुनवाई करते हुए पटना हाईकोर्ट ने यहां तक कहा कि अगर सरकार लॉकडाउन पर फैसला नहीं ले सकती है तो शायद हाई कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़े. 


इस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस हाई लेवल मीटिंग में एक तरफ हाईकोर्ट की तरफ से की गई टिप्पणी और दूसरी तरफ से संक्रमण के हालात के बीच यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि सरकार किस तरफ जाए.



Comment Box