सीतामढ़ी में युवक की हत्या के बाद भारी हंगामा, तोड़फोड़ और दुकान में आगज़नी

0
161

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर स्थित चमड़ा गोदाम में एक युवक की हत्या के बाद भारी बवाल हुआ. आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. सड़क किनारे स्थित कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया व दुकान का सामान भी निकालकर सड़क पर जलाया गया.

देखते ही देखते भवदेपुर रेलवे गुमटी के पास सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम जमा हो गया. लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. घंटों हंगामा चलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम और एसडीपीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.


मृतक की पहचान भवदेपुर के वार्ड 13 निवासी हरीश चंद्र राम के पुत्र रोशन राम के रूप में हुई है. परिजनों की मानें तो मृतक बचपन से ही इस चमड़ा गोदाम में काम करता था. उनके पूर्वज भी यही काम किया करते थे. परिजन बता रहे हैं कि तनख्वा का बकाया पैसा मांगने पर हत्या हुई है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि हंगामा पूरी तरह शांत हो गया है. हत्या के कारण लोग आक्रोशित थे. वहीं, उन्होंने दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी को लेकर कहा कि ऐसी कोई घटना ही नहीं हुई है. इधर, सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने कहा कि उन्हें इस मामले पर बोलने के लिए एसपी साहब ने ऑथराइज नहीं किया है.

वहीं, पूरे मामले को लेकर सीतामढ़ी एसपी से संपर्क किया गया. उनके सरकारी मोबाइल नंबर 9431822983 तीन बार पूरा रिंग बजा लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया. इस बाबत पत्रकारों ने सरकारी ग्रुप में एसपी से सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा कि सभी का फोन उठाना संभव नहीं है. मैसेज भेज कर छोड़ दीजिए, 2 से 3 घंटे में जवाब मिल जाएगा.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box