सीतामढ़ी में नियम तोड़ने पर चार दुकानदार गिरफ्तार

0
177

सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय के आदेश पर कोरोनाव महामारी को लेकर सरकार की गाइडलाइन के खिलाफ जाकर दुकान खुले रखने के मामले में 4 दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया. मामला डुमरा थाना क्षेत्र के शंकर चौक का है.

प्रभात खबर में छपी खबर के मुताबिक डुमरा थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद यादव संध्या गश्ती के दौरान शंकर चौक पहुंचे. जहां कुछ दुकानदार दुकान खुल कर सरकार के नियम की अवहेलना कर रहे थे. प्रभारी थानाध्यक्ष ने सशस्त्र बलों के सहयोग से 4 दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दुकानदार की पहचान किराना व्यवसाई अरूण कुमार, फल दुकानदार विकास कुमार, पंकज कुमार, इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार सरोज कुमार के रूप में हुई है.


खबर के मुताबिक एसआई रामनाथ राम के आवेदन पर चारों दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. हालांकि जमानतीय धारा होने के कारण चारों दुकानदारों को थाना से ही जमानत से मिल गया है.

गौरतलब है कि बीते 18 अप्रैल को बिहार सरकार के गृह विभाग द्वारा आपदा प्रबंधन के तहत कई दिशा-निर्देश जारी किए गए थे. इनमें से एक शाम 6:00 बजे तक बाजार व दुकान आदि बंद करने का भी है. संध्या 6:00 बजे के बाद एसेंशियल सेवाओं को छोड़कर दुकान खोलना प्रतिबंधित है.

Input : Prabhat Khabar.



Comment Box