सीतामढ़ी व्यवसाई हत्याकांड मामले में तीन गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अब भी गिरफ्त से बाहर

0
223

सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर में हुए व्यवसाई हत्याकांड के मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है. वहीं, छापेमारी के क्रम में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो गांजा पैक कर रहे थे. मामले का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

नगर थाना पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि टंडसपुर शिव मंदिर के पास हत्यारा छुपा हुआ है. सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष ने एसआई मो. इलियास हुसैन के साथ पुलिस बल की टीम को छापेमारी के लिए टंडसपुर शिव मंदिर के पास भेजा जहां महेंद्र साह के एक झोपड़ी में गांजा पैक करते हुए तीन लड़के को गिरफ्तार किया गया जिसमे दो महेंद्र साह का पुत्र है. वहीं, एक लड़का जो उनलोगों को गांजा पहुंचाने का काम करता है.


पकड़े गए तीनों की पहचान अनुज कुमार, सरोज कुमार के रूप में हुई है जो महेंद्र साह के पुत्र है. वहीं तीसरा अजित कुमार जो ध्रुवनारायण राय का पुत्र है. तीनों नगर थानाक्षेत्र के मोहनपुर के रहने वाला है. पूछताछ के दौरान पता चला कि हत्या में प्रयुक्त बाइक मोहनपुर निवासी महेंद्र साह के पुत्र का है जिसे विवेक यादव लेकर घटना को अनजाम दिया. हालांकि पुलिस के काफी प्रयास के बाबजूद भी विवेक अभी तक पुलिस के हत्थे नही चढ़ा है.

पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है. वैसे गांजा और बाइक के साथ पकड़े गए तीनों अपराधी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि मुख्य हत्यारे को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box