सीतामढ़ी में सनकी आशिक ने की युवती की हत्या, गला दबाकर पोखर में फेंका शव

0
122

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक तालाब से युवती का शव बरामद हुआ है. मंगलवार की सुबह शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मृतक की पहचान स्थानीय वार्ड 11 निवासी मनोज भंडारी की पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है.

स्थानीय रामनगरा हाई स्कूल के पीछे तालाब के पास से शव बरामद हुआ है. सूत्रों की माने तो यह हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. मृतक के पिता मनोज भंडारी ने पुलिस को आवेदन देकर अपनी पुत्री की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पिता ने स्थानीय निवासी रोशन कुमार नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.


पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि रोशन ने ही हमारी पुत्री का गला दबाकर हत्या कर दिया है. उन्होंने बताया कि देर रात्रि रोशन के मोबाइल से हमारी पुत्री के मोबाइल पर फोन आया था. पुत्री सोनी शौच के बहाने घर से बाहर निकली थी और सुबह उसकी लाश पोखर के समीप मिली है. वहीं, घटनास्थल से रोशन कुमार का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि करीब 6 माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. हत्या किन कारणों से हुई इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Input : Gulshan Kumar Mitthu.



Comment Box