सीतामढ़ी में बाइक दुर्घटना में एक साथ तीन युवकों की मौत, मृतकों में से एक की दो दिन बाद होनी थी शादी

0
151

सीतामढ़ी में तेज रफ्तार के कहर ने एक साथ तीन युवकों की जान ले ली है. बाइक दुर्घटना में तीन युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि इसमें से एक शख्स की शादी 2 दिन बाद शुक्रवार को होनी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक सुप्पी थाना क्षेत्र के गोपालपुर में बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है. एक मृतक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रेवासी गांव के निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है जिसकी शुक्रवार को शादी होनी थी.


घर में शादी की तैयारियां चल रही थी लेकिन इस हादसे से घर में मातम पसर गया है. बताया जा रहा है सोनू अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. वहीं, दूसरे मृतक की पहचान पकड़ी गांव निवासी विनय कुमार के रूप में हुई है जबकि तीसरे मृतक की पहचान स्थानीय गोपालपुर निवासी लडू अंसारी के रूप में हुई है.

इधर, घटनास्थल से शराब की बोतल भी बरामद की गई है. सूत्रों की मानें तो यह हादसा शराब पीकर गाड़ी चलाने से हुआ है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी. घटना के बाद मौके पर पहुंची सुप्पी थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box