सीतामढ़ी में थाने के बाहर निकलते ही दंपत्ति की दुर्घटना के शक्ल में हत्या !

0
112

सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना के बाहर एक दंपत्ति की बाइक दुर्घटना में हुई मौत किसी को हजम नहीं हो रहा. थाने में एक विवाद को लेकर सुलह करने गए और जब बाहर निकले तो बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें ठोकर मार दिया.

जानकारी के मुताबिक बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बनगांव निवासी गणेश राम व उनकी पत्नी सीता देवी अपने भाई (दियाद) से चल रहे किसी नाले के विवाद को लेकर सुलह करने बाजपट्टी थाना गए थे. रात करीब 9:00 बजे थाने से जब दोनों पति-पत्नी बाहर निकले तो बाइक पर सवार तीन युवकों ने ठोकर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.


स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों जख्मी को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां से दोनों को चिकित्सकों नेबेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में दंपति की मौत हो गई. मामले को लेकर मृतक की बेटी रोशनी कुमारी ने अपने चाचा दुलारचंद राम समेत 5 लोगों को आरोपित किया है.

मृतक के परिजन दुर्घटना के रूप में इसे हत्या बता रहे हैं. इस मामले पर सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शुरुआती जानकारी सड़क दुर्घटना के बारे में थी. दोनों घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया था जहां दोनों की मौत हो गई. बाद में उन्होंने मामले को लेकर पांच लोगों को आरोपित किया है. पुलिस ने 3 को हिरासत में ले लिया है. आगे की जांच जारी है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box