सीतामढ़ी के एक कोरोना संक्रमित शिक्षक की मौत, जिले में आज मिले 208 नये कोरोना संक्रमित

0
119

सीतामढ़ी में शुक्रवार को 208 नए कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में अब कुल एक्टिव मामलों की संख्या 1497 हो गई है. वहीं जिले में पॉजिटिविटी दर 1.16 प्रतिशत बताया गया है.

वहीं, जिले के डुमरा स्थित गोसाईपुर मध्य विद्यालय के एक कोरोना संक्रमित शिक्षक मुकेश कुमार की मौत हो गई है. इसकी जानकारी बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष प्रकाश कुमार ने दी है. मुकेश कुमार मृदुभाषी एवं बेहद मिलनसार शिक्षक थे. उनकी उम्र करीब 32 वर्ष थी. उनकी मौत जिले के बाहर किसी अस्पताल में हुई है.


जिला प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जिले के अलग-अलग प्रखंडों से 208 कोरोना पॉजिटिव मिले है. इसमें सबसे अधिक डुमरा के 64, रुन्नीसैदपुर के 4, परिहार के 3, बथनाहा के 4, सोनबरसा के 13, मेजरगंज के 2, बैरगनिया के 6, सुप्पी के 8, रीगा के 14, पुपरी के 21, नानपुर के 11, बोखरा के 8, चोरौत के 6, सुरसंड के 5, बाजपट्टी के 3, बेलसंड के 28 और परसौनी के 8 मामले है.

इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा बताया गया कि सिर्फ अकेले गुरुवार को 3389 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है. जिले में अब तक कुल 203649 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है. इस वक्त जिले भर में 54 जगहों पर कोरोना का टीकाकरण हो रहा है.

गौरतलब है कि जिले में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसको लेकर जिला प्रशासन काफी सख्त हैं, लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. प्रशासन लोगों से बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहा है. भीड़भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी जा रही है. अनिवार्य रूप से मास्क पहनने हेतु अभियान चलाया जा रहा है. जिले में लगातार कोरोना की टेस्टिंग भी जारी है.

Sitamarhi LIVE | Team.



Comment Box