सावधान हो जाइये: बिहार सरकार तुरंत करने जा रही बड़ा एलान, लॉकडाउन पर हो सकता है फैसला

0
92

बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की रोकथाम को लेकर नीतीश सरकार कोई बड़ा फैसला लेने जा रही है। आज शाम 6 बजे सरकार प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी देने जा रही है कि कोरोना की रोकथाम को लेकर जो निर्णय लिया गया है। मीडिया में ख़बरें है कि लॉकडाउन या वीकेंड लॉकडाउन को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। तो वहीं कुछ लोगों के बीच ये भी चर्चा है कि नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव कर इसे और भी ज्यादा सख्ती से लागू किया जा सकता है।

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बुधवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पांच घंटों की हाई लेवल समीक्षा बैठक की. आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में में क्या निर्णय लिया गया है कि सरकार प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी शाम 6 बजे देने जा रही है. संभावना है कि लॉकडाउन,  वीकेंड लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव का एलान किया जा सकता है.


गौरतलब हो कि बीते दिन मंगलवार को हाई लेवल बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्‍यमंत्री और विभिन्‍न विभागों के आला अधिकारियों के साथ सभी 38 जिलों के जिलाधिकारी मौजूद थे. जिलाधिकारियों ने अपने-अपने जिलों के हालात की जानकारी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को दी. जिलों से मिले फीडबैक और कोरोनावायरस संक्रमण के ताजा हालात पर आज आपदा प्रबंधन समूह की बैठक विमर्श किया गया. कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए बैठक में कौन सा जरूरी फैसला लिया गया है. सरकार तुरंत इसकी जानकारी देने जा रही है.

बिहार सरकार के विकास आयुक्तश्री आमिर सुबहानी और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शाम 6 बजे मीडिया को संबोधित करेंगे. हर किसी की निगाहें इस प्रेस वार्ता पर टिकी हैं कि आखिरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर बिहार सरकार कौन सा अगला कदम उठाने जा रही है.



Comment Box