शर्मनाक ! कर्ज चुकाने के लिए बाप ने कर दिया बेटी का सौदा, दरिंदे ने पिता-भाई के सामने लूटी इज्जत

0
124

दरभंगा के सिंहवाड़ा प्रखंड में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी बेटी का सौदा कर दिया। इस अपराध में भाई ने भी अपने पिता का बखूबी साथ दिया। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पिता और भाई के सामने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सिंहवाड़ा थाने में अपने भाई और पिता पर दुष्कर्म कराने का आरोप लगाया है।

पीड़िता का कहना है कि जब आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया तो उसने पिता और भाई से इसकी शिकायत करने को कहा। इसपर आरोपी ने कहा कि यह सब उसके परिजनों की मर्जी से हो रहा है। अगले दिन जब पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया तो वे उसे समझाने लगे। ऐसे में पीड़िता को पूरा बात समझने में देर नहीं लगी।


इतना ही नहीं पीड़िता के पिता का कहना था कि तुम अपने पति को छोड़ दो। तुम्हारे लिए हम कोई अच्छा लड़का ढूंढ देंगे। उसके साथ रहो। उसने जब इसका विरोध किया तो उसे घर में बंद कर दिया गया। साथ ही उसके आठ महीने के बच्चे की हत्या करने की धमकी दी। आरोपी ने एक माह तक पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ मनमानी की।

किसी तरह से पीड़िता अपने ससुराल पहुंची। जहां से वह अपने पति, सास, ससुर के साथ ओडिशा चली गई। वहां भी पिता और भाई फोन करके वापस आने के लिए दबाव देने लगे। तंग आकर उसने इसकी जानकारी ससुराल वालों को दे दी। पीड़िता ने अपने पिता, भाई, आरोपी सहित आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।



Comment Box