भारत-नेपाल सीमा से आईपीएल का मास्टरमाइंड सट्टेबाज गिरफ्तार

0
117

वैश्विक महामारी कोरोना की मार झेल रहे इंडो-नेपाल बॉर्डर से सटे नेपाल में ऑनलाइन सट्टेबाजी व जुआ खेलवाने का मामला सामने आया है. मामले में रौतहट जिले को गौर पुलिस ने शुक्रवार को सट्टेबाजी के मास्टरमाइंड गौर वार्ड नंबर 01 निवासी दिनेश जायसवाल के पुत्र सुधीर कुमार जायसवाल (26 वर्ष) को गिरफ्तार किया है.

रौतहट एसपी ने नेपाली मीडिया को जानकारी देते हुए कहा है कि गिरफ्तार युवक द्वारा आइपीएल क्रिकेट व जुआ खेलवाने की गुप्त सूचना मिली थी. गिरफ्तार युवक का गौर में यूनिवर्सल मोबाइल एसेसरीज़ की दुकान है, जहां से वह ऑनलाइन सट्टेबाजी का खेल खेलवाता था.


गुप्त सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी में युवक के पास से उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है, जिसका उपयोग वह सट्टेबाजी के लिए करता था. वह मोबाइल से ऑनलाइन माध्यम से 48 युवकों का एक समूह बनाकर रखा था. जिसमें नेपाली नागरिक के साथ-साथ बैरगनिया, ढ़ाका, सीतामढ़ी समेत कई सीमावर्ती शहरों के युवक भी शामिल थे.

युवक के मोबाइल व बैंक अकाउंट की जांच में पता चला है कि वह अलग-अलग बैंक के अकाउंट में 17.5 लाख रुपए जमा कराकर सट्टेबाजी के इस अवैध धंधे को बखूबी अंजाम दे रहा था. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box