ब्रेकिंग : सीतामढ़ी में फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर हत्या

0
96

सीतामढ़ी में आए दिन एक के बाद एक हत्याओं का सिलसिला एक बार फिर जारी है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद जिले में लगातार हत्याएं हो रही हैं. ताजा मामला रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक फाइनेंस कर्मी को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के मानपुर रत्नावली गांव के बांध पर एलएनटी कंपनी के फाइनेंस कर्मी को गोली मारी गई है. मृतक की पहचान वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के नामिडीह गांव के निवासी राम नेपाल सिंह के पुत्र निवास कुमार (30 वर्ष) के रूप में हुई है.


स्थानीय संवाददाता के मुताबिक कोआहि बाजार से मृतक तिलकताजपुर की ओर अपने ग्लैमर मोटरसाइकिल से लौट रहा था. इसी बीच रत्नावली बांध पर पूर्व से घात लगाए अपाचे मोटरसाइकिल पर दो बदमाश पीछे से फाइनेंस कर्मी को धक्का दे मारा जिससे वह बांध के नीचे गिर गए. दोनों में काफी देर बकझक हुई. लोगों की आहट देख कर बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी को पीठ पर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, दोनों बदमाश बिना लूटपाट किए ही मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर रुनीसैदपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव, महिंदवाड़ा थानाध्यक्ष राज कुमार गौतम दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिक्की से फाइनेंस कर्मी के कागजात एवं रुपए भी बरामद किए हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box