ब्रेकिंग : सीतामढ़ी में ईंट भट्ठा व्ययसायी की गोली मारकर हत्या

0
205

इस वक्त की एक बड़ी खबर सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां ईट भट्टा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि यह घटना कुसमारी गांव की है, जब संचालक अपने साथ पैसे लेकर चिमनी पर जा रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने खदेड़ कर उन्हें गोली मार दी.

मृतक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के कुसमारी गांव निवासी राजेन्द्र महतो के पुत्र अजय महतो के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार अजय महतो अपने भाई शंभू महतो के साथ कुसमारी गांव से 500 मीटर पूर्व स्थित अपने ईट भट्टा पर जा रहा था. प्रत्येक रविवार को तरह आज भी चिमनी में काम करने वाले मजदूरों को सप्ताहिक भुगतान करने पैसा लेकर जा रहे थे.


बताया जा रहा है कि इस दौरान अज्ञात पलसर बाइक पर तीन अपराधी अजय महतो का पीछा करने लगे. ईंट चिमनी पर पहुंचने से पूर्व ही बदमाशों ने खदेड़ कर अजय महतो को सीने में गोली मार दिया. आनन-फानन में उसके भाई ने स्थानीय मजदूरों की सहायता से सीतामढ़ी शहर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने अजय महतो को मृत घोषित कर दिया.

समाचार लिखे जाने तक लूट की रकम का पता नहीं चल सका है. मृतक अपने पूरे परिवार के साथ शहर स्थित पासवान चौक के नजदीक एक किराए के मकान में रहता था. मृतक के भाई शंभू महतो ने पुलिस को बताया है कि जमीन संबंधी विवाद को लेकर उनके भाई अजय महतो की हत्या की गई है. मृतक के भाई ने एक मुखिया समेत तीन लोगों पर इस आरोप लगाया है.

घटना की जानकारी मिलने पर पर रीगा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, एसआई अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. वहीं, सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जजांच रही है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम सीतामढ़ी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box