ब्रेकिंग : सीतामढ़ी में तीन थानाध्यक्ष, एक सर्किल इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिस अधिकारियों का तबादला

0
204

सीतामढ़ी के नए पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने एक बार फिर पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल किया है. जिले में तीन थानाध्यक्ष, एक सर्किल इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है. इससे पूर्व एसपी ने एक साथ 130 पुलिसकर्मियों का तबादला किया था.

एसपी द्वारा तबादले की जारी आदेश के मुताबिक डुमरा के थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद को सुरसंड का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. नगर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव को रूनीसैदपुर का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं, रुनीसैदपुर के थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद सिंह को नगर का नया सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है.


इसके साथ ही पुनौरा के थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार को सीतामढ़ी नगर थाना के अनुसंधान इकाई में पदस्थापित किया गया है. वहीं, नगर थाना के अपर थानाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह को पुनौरा थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. सभी पुलिस अधिकारियों को 24 घंटे के अंदर योगदान देने के लिए कहा गया है.

गौरतलब है कि नए पुलिस कप्तान ने इससे पूर्व एक साथ 130 पुलिसकर्मियों का तबादला कर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था. इसके बाद अब जिले के तीन थानाध्यक्षों समेत पाँच पुलिसकर्मियों का तबादला कर पुलिस जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने में जुटी है. नए पुलिस कप्तान 2 साल से पदस्थापित सभी कर्मियों को इधर से उधर कर रहे हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box