बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को हुआ कोरोना, बोले.. कोविड के साथ मूड और जोश भी पॉजिटिव

0
80

पिछले साल लॉकडाउन के समय लोगों की मदद को सामने आये बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को कोरोना हो गया है. सोनू ने खुद ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं. लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.”  


सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा, ”कोविड- पॉजिटिव. मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव.” इससे साफ है कि सोनू सूद आज भी लोगों की मदद को तैयार खड़े हैं और हार नहीं मान रहे हैं. यही उनके फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है.

आपको बता दें कि सोनू सूद ने साल 2020 में लगे लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी एक दिल जीत लिया था. इसके बाद से अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं. उन्होंने लोगों के इलाज, विदेश से भारत वापसी, भारत में अपने घर वापसी से लेकर कई चीजों में लोगों की मदद की है. 



Comment Box