देशभर में ऑक्सीजन की कमी के बीच सीतामढ़ी में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हुआ ऑक्सीजन

0
99

देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बेकाबू होते हालात में ऑक्सीजन की कमी की खबरें लगातार आ रही है. वहीं, सीतामढ़ी में जिला प्रशासन ने पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन की उपलब्धता को सुनिश्चित किया है. सीतामढ़ी सदर अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराया गया है.

ग्राउंड जीरो पर गए हमारे संवाददाता ने पाया कि सीतामढ़ी सदर अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन गैस सिलेंडर रखा हुआ है. इसके साथ ही नवनिर्मित अस्पताल में भी ऑक्सीजन प्लांट बिछाने की योजना है. इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत दिख रहा है.


सीतामढ़ी सदर अस्पताल के प्रबंधक शंभू शरण सिंह ने बताया कि यहाँ ऑक्सीजन की कमी बिल्कुल भी नहीं है. ऑक्सीजन की मांग को लेकर डीएम को अवगत कराया गया था जिसके बाद पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंच गया है. कोविड के मरीजों के लिए महिला आईटीआई में डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल बनाया गया है.

आपको बता दें कि जिले में रोज कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिले में इस वक्त 400 से अधिक एक्टिव मामले हैं. इनमें करीब 25 का इलाज शहर स्थित महिला आईटीआई में बने डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल में चल रहा है. इसके अलावा होम आइसोलेशन में भी सैकड़ों मरीज का इलाज चल रहा है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.



Comment Box