गैंगरेप के बाद छात्रा का वीडियो वायरल, पंचायत मैनेज कर रही थी लेकिन पुलिस को खबर लग गई

0
42

मुजफ्फरपुर- जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र में इंटर की छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मनचलों ने इस दौरान छात्रा का वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। लेकिन पीड़िता ने जब उनकी बात मानने से इनकार कर दिया तब युवकों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इसकी सूचना परिजनों को हुई तब एक युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के जनप्रतिनिधियों और स्थानीय नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने लिए पंचायत की। पंचायत में लिए गए फैसले में युवक से जुर्माना के तौर पर दो लाख रुपये देने और वीडियो को डिलिट करने की बात कही गयी। जब आरोपी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तब एक जनप्रतिनिधि ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी युवक की पहचान बेदौलिया निवासी सूरज कुमार के रूप में हुई है। पिटाई से घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में एडमिट कराया गया। दूसरे आरोपी की पहचान बेला थाना क्षेत्र निवासी ज्योति कुमार के रूप में हुई है। 


वही पीड़िता का महिला थाने में बयान दर्ज कराया गया। परिजनों ने बताया कि छात्रा जब रात में शौच के लिए जा रही थी तभी युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और वीडियो बना डाला। उसके बाद बार-बार संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तब आरोपियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। 



Comment Box