कोरोना से सुशील मोदी के भाई की मौत, पटना के हॉस्पिटल में थे भर्ती

0
19

बिहार में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आम से लेकर ख़ास लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के भाई की मौत हो गई है. वह कोरोना से संक्रमित थे और उन्हें इलाज के लिए राजधानी पटना के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रविवार को खुद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि उनके छोटे भाई अशोक कुमार मोदी अब इस दुनियां में नहीं रहे. सुशील मोदी ने लिखा कि 65 साल की उम्र में उनके छोटे भाई अशोक कुमार मोदी का निधन हो गया है. वह कोरोना वायरस का शिकार हो गए. तबीयत ख़राब होने के बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. 


सुशील मोदी ने अशोक कुमार मोदी का इलाज कर रहे डॉक्टरों को लेकर लिखा कि चिकित्सकों ने काफी कोशिश की लेकिन उनके भाई की जान नहीं बचाई जा सकी. कोरोना ने उनकी जिंदगी छीन ली. अशोक कुमार मोदी के निधन के बाद सुशील मोदी के घर में मातमी सन्नाटा पसरा है. सुशील मोदी के करीबी उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. साथ ही अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं. 



Comment Box